MP Weather : मप्र के 19 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने के भी आसार

HEAVY RAIN

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। वर्तमान में एक साथ फिर 3 सिस्टम एक्टिव हो गए है, जिसके चलते मध्य प्रदेश के मौसम (MP Weather Update) में बदलाव देखने को मिल रहा है और तेज बारिश हो रही है। वही शनिवार को बंगाल की खाड़ी में एक अन्य कम दबाव का क्षेत्र बनने जा रहा है, जिसके बाद मानसूनी गतिवधियां और बढ़ने के आसार है और और बारिश का सिलसिला जारी रहेगा।आज शुक्रवार को मौसम विभाग (MP Meteorological Department) ने 19 जिलों में भारी बारिश (Heavy rain) के साथ सभी संभागों के जिलों में गरज चमक के साथ बिजली गिरने और चमकने के चलते येलो अलर्ट जारी किया गया है।

कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, वेतन में होगी 8.8 प्रतिशत वृद्धि, सैलरी में आएगा उछाल

मौसम विभाग (MP Weather Alert) ने आज शुक्रवार 10 सितंबर 2021 को सभी संभागों सागर, रीवा, ग्वालियर इंदौर, चंबल, जबलपुर,  होशंगाबाद , भोपाल, उज्जैन और शहडोल में कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना है। वही सीहोर, देवास, शाजापुर, आगर, मंदसौर, नीमच, रतलाम, अलीराजपुर, झाबुआ, राजगढ़, गुना, श्योपुर, जबलपुर, अनूपपुर, बालाघाट, सिवनी, धार, शिवपुरी, मुरैना आदि जिलों में भारी बारिश (Heavy Rain) की चेतावनी जारी की गई है। इसके अलावा सभी संभागों में गरज के साथ बिजली चमकने और गिरने के लिए भी येलो अलर्ट जारी किया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)