MP: 13 जिलों में बूंदाबांदी के आसार, छाएंगे बादल, इन जिलों में हीट वेव का अलर्ट, जानें शहरों का हाल

mp Weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। इन दिनों मध्य प्रदेश का मौसम बदला बदला नजर आ रहा है, कभी तेज हवा-बूंदाबांदी राहत दे रही है तो कभी तेज धूप के साथ गर्मी परेशानी बढ़ा रही है। पिछले 24 घंटों में 3 संभागों में हल्की बारिश और तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। एमपी मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज मंगलवार 3 मई को 13 जिलों में गरज चमक के साथ बौछार तो 23 जिलों में लू का येलो अलर्ट जारी किया है।  वही 18-20 किमी/घंटा की रफ्तार से हवा चल सकती है।

MP Politics: राहुल गांधी का वायरल वीडियो! बीजेपी ने पूछा- ‘कौन है वो’

एमपी मौसम विभाग (MP Weather Update) के अनुसार, आज मंगलवार 3 मई 2022 को 13 जिलों में गरज चमक के साथ बौछार की चेतावनी और 13 जिलों में ही लू का येलो अलर्ट जारी किया गया है ।भिंड, मुरैना, अशोकनगर, दतिया, रायसेन, विदिशा, छतरपुर, दमोह, सतना, रीवा, सीधी, सिंगरौली और नर्मदापुरम् गरज चमक के साथ बौछार की संभावना है। वहीभिंड, मुरैना, अशोकनगर, दतिया, रायसेन, विदिशा, छतरपुर, दमोह, सतना, रीवा, सीधी, सिंगरौली और नर्मदापुरम् जिलों में लू का येलो अलर्ट जारी किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)