इन 5 राशियों की किस्मत पलट देगा सिद्धि योग, बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा, होगी धन की प्राप्ति

ग्रह नक्षत्र की स्थिति और बनने वाले योग के जीवन पर गहरा असर डालते हैं। चलिए आज मेष से मीन राशि तक का राशिफल जानते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rashifal

Rashifal 13 June: ग्रह नक्षत्र मिलकर रोजाना किसी न किसी योग का निर्माण करते हैं। जो हर व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर डालने का काम करते हैं। 13 जून दिन गुरुवार की बात करें तो इस दिन सिद्धि योग का निर्माण हो रहा है। इस दिन मिथुन और तुला समेत कुल पांच राशियों पर श्री हरि विष्णु की कृपा बरसेगी। चलिए आज हम आपको मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल बताते हैं। जानते हैं कि किस राशि पर सिद्धि योग केसा असर करेगा।

मेष

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन थकान और परेशानी से भरा हुआ रहने वाला है। किसी वजह से आप उलझन में आ सकते हैं और आप तनाव भी महसूस करेंगे। परिवार में आपस में किसी बात पर विवाद हो सकता है। भाग्य में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों को लाभ होगा और आए में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। इन लोगों को धन की प्राप्ति होगी और सारी समस्या दूर होगी। कार्य क्षेत्र में आपको कुछ नए काम मिलेंगे।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को लाभ की प्राप्ति होगी। आप करियर में बड़े बदलाव करने के बारे में सोचेंगे। अभी आपकी स्थिति थोड़ी ठीक नहीं है लेकिन आगे चलकर सब ठीक होगा। अगर आपको कुछ प्राप्त करना है तो आपको कुछ खोना भी पड़ेगा।

कर्क

इन लोगों के लिए आज का दिन सफलता से भरा हुआ रहने वाला है। आज आपको पुराने मित्रों से आर्थिक सहयोग की प्राप्ति होगी। किसी की सहायता करने पर आपके मन में संतुष्टि का भाव आएगा। आर्थिक लाभ के योग निर्मित हो रहे हैं।

सिंह

सिंह राशि के लोगों को करियर में लाभ की प्राप्ति होने वाली है। अगर घूमने फिरने की योजना बना रहे हैं तो उसके लिए आपको तैयारी करनी होगी। दोपहर के बाद भागदौड़ की स्थिति निर्मित हो सकती है। आपको उतावलेपन में आकर कोई काम नहीं करना है बल्कि ध्यान से सारे काम करने होंगे।

कन्या

कन्या राशि के लोगों को सफलता की प्राप्ति होगी। इन्हें अपना अटका हुआ पैसा वापस मिलेगा और जरूरी काम पूरे हो जाएंगे। सारे काम एक-एक करके निपटाते जाएं तो सब कुछ समय पर पूरा हो जाएगा।

तुला

तुला राशि के लोगों के धन में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। यह लोग घूमने फिरने के लिए तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं। घर के वरिष्ठ लोगों के साथ आपका वाद विवाद हो सकता है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों का आज का दिन काफी अच्छा गुजरने वाला है। आज आप कार्यक्रम में कुछ बदलाव करने के बारे में सोचेंगे। आर्थिक मामले से जुड़ा कोई भी फैसला सोच समझकर लें। परिजनों की मांग पूरी करना जरूरी है।

धनु

करियर के मामले में कोई भी फैसला सोच समझ कर लें। अगर आप तनाव को कम करना चाहते हैं तो आपको यात्रा पर जाना चाहिए। धन के निवेश से लाभ की प्राप्ति होगी।

मकर

करियर के मामले में इन लोगों को लाभ की प्राप्ति होने वाली है। दिमाग से किए गए काम में सफलता मिलेगी। अच्छे समाचारों की प्राप्ति होगी।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों के कार्य क्षेत्र की स्थिति सुधरेगी। आपके आसपास का माहौल सकारात्मक और अनुकूल बना रहेगा। आपको पार्टी में जाने का मौका मिल सकता है। कारोबार में सफलता मिलेगी और धन वृद्धि के दिखाई दे रहे हैं।

मीन

मीन राशि के लोगों का आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। विपरीत हालात आपके मन को व्यथित कर सकते हैं। बुजुर्गों की सहायता से माहौल ठीक होगा। धन वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं और सफलता की प्राप्ति होगी।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News