Satna Bribe News : लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, 20 हजार रूपए रिश्वत के साथ गिरफ्तार हुए डिप्टी रेंजर और 2 बीट गार्ड, अवैध पिस्तौल भी बरामद

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। लापरवाह-भ्रष्ट अधिकारी (corrupt officials) कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई का सिलसिला जारी है। लोकायुक्त पुलिस (lokayukt Police) द्वारा आए दिन भ्रष्टाचार में संलिप्त अधिकारी कर्मचारियों पर छापामार कार्रवाई की जा रही है। इसी बीच बड़ी कार्रवाई सतना (satna) जिले में की गई है। जिसमें छापामार कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police) ने डिप्टी रेंजर (deputy ranger) को रंगे हाथों रिश्वत (Satna bribe) की रकम के साथ गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं तलाशी के दौरान डिप्टी रेंजर के पास से अवैध पिस्तौल भी बरामद की गई है।

आ रही जानकारी के मुताबिक घर घर-नल जल परियोजना के लिए सरकार ने योजना की टेंडर दे रखे हैं। वही परस्मानिया क्षेत्र में गणेश कंस्ट्रक्शन कंपनी रिट्रोफिटिंग का काम भी कर रही है। वही पाइप लाइन बिछाने के लिए कंपनी को जमीन की खुदाई करनी थी। वन क्षेत्र होने की वजह से डिप्टी रेंजर ठेका कंपनी को वन भूमि का हवाला देते हुए खुदाई करने में अड़चन पैदा कर रहे थे। वहीं इसके लिए डिप्टी रेंजर द्वारा 20 हज़ार रूपए रिश्वत की मांग की गई थी। इस काम में डिप्टी रेंजर के अलावा बीट गार्ड भी शामिल थे।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi