शिवराज सरकार की बड़ी तैयारी, 12 जिलों को मिलेगा लाभ, ऐसा रहेगा पूरा कार्यक्रम

शिवराज सरकार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 10 अप्रैल 2022 श्रीराम नवमी को लेकर मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार (MP Shivraj Government) की बड़ी तैयारी है। रविवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) “श्रीरामराज्य” कला दीर्घा का लोकार्पण करेंगे।इस मौके पर श्रीराम जन्मोत्सव प्रदेश के 12 स्थानों ओरछा, चित्रकूट, उज्जैन, उमरिया, शहडोल, विदिशा, राजगढ़, शिवपुरी, नीमच, रतलाम, छिन्दवाड़ा और पन्ना में ”श्रीराम जन्मोत्सव” का भव्य आयोजन किया जा रहा है। पर दीपोत्सव में 5 लाख दीयों को एक साथ प्रज्ज्वलित किया जाएगा।

कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, अब बिना NAC के मिलेगा ये भत्ता, प्रस्ताव को मिली मंजूरी

सीएम शिवराज सिंह चौहान श्रीराम नवमी (shri ram navami) के पावन अवसर पर 10 अप्रैल 2022 को श्रीरामराजा सरकार मंदिर परिसर ओरछा में “श्रीरामराज्य” कला दीर्घा का लोकार्पण करेंगे। इस अवसर पर पवित्र नदी बेतवा के तट पर सायंकाल में दीपोत्सव में पाँच लाख दीयों को एक साथ प्रज्ज्वलित कर भगवान श्रीराम के प्रति आस्था प्रकट की जायेगी। संस्कृति, पर्यटन और धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व मंत्री सुश्री उषा ठाकुर भी उपस्थित रहेंगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)