MP Weather Alert: मप्र के इन जिलों में बारिश की संभावना, इन राज्यों में Tauktae मचाएगा तबाही!

imd weather alert

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अगले 24 घंटे में ‘Tauktae’  चक्रवाती तूफान के तेजी से आगे बढ़ने के चलते मध्य प्रदेश का मौसम (Weather Cloud) बदलने के आसार है।लेकिन इसके पहले तूफान के कारण मची हलचल के चलते वातावरण में लगातार नमी मिल रही है, जिससे बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग  (Weather Department)  ने आज शनिवार को भोपाल समेत 4 संभागों के साथ एक दर्जन जिलों में गरज चमक के साथ तेज हवाओं और बारिश (Rain) की संभावना जताई है और येलो अलर्ट जारी किया है।

MP Weather Alert: मप्र के इन जिलों में बारिश के आसार, Tauktae तूफान का भी दिख सकता है असर

मौसम विभाग (Weather Alert)  की माने तो अरब सागर में बनने वाले ‘Tauktae’ तूफान के 16 मई को गुजरात के तट पर टकराने के आसार हैं, जिसके चलते अगले 72 घंटों में मौसम में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता और  राजधानी सहित मध्य प्रदेश के कई जिलाें में गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। वही 18-19 मई काे पूरे मध्य प्रदेश में तेज हवाएं चलने के साथ बरसात हाे सकती है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)