जबलपुर लोकायुक्त की कार्रवाई, 14 हजार की रिश्वत लेते सेल्समैन रंगे हाथों गिरफ्तार

लोकायुक्त की कार्रवाई के पहले ही एक सेल्समैन मौके से फरार हो गया उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में जरूर कामयाबी पाई है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर लोकायुक्त (Jabalpur Lokayukta) ने आज शहपुरा (Shahpura) में कार्रवाई करते हुए एक सेल्समैन (Salesmen) को 14 हजार रु की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी सेल्समैन अपनी साथी के साथ मिलकर किसान से मूंग जमा करवाने के एवज में रिश्वत मांग रहा था। जिसके खिलाफ लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई की है। हालांकि लोकायुक्त की कार्रवाई के पहले ही एक सेल्समैन मौके से फरार हो गया उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में जरूर कामयाबी पाई है।

यह भी पढ़ें…MP News: Shivraj के सख्त तेवर, बोले ‘डंडा लेकर निकला हूं, गड़बड़ करने वालों को नहीं छोडूंगा’

किसान से मूंग जमा करवाने के एवज में मांग रहा था रिश्वत
किसान शोभाराम लोधी ने लोकायुक्त पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि उसे बलराज वेयर हाउस में बने मूंग खरीदी केंद्र में पदस्थ सेल्समैन अंकित ठाकुर और अरविंद सिंह मूंग जमा करने के लिए प्रति क्विंटल 400 रु की मांग कर रहे है और रु न देने पर मूँग खरीदने से मना किया जा रहा है।

एसपी ने गठित की टीम-रंगे हाथों किया गिरफ्तार
एसपी अनिल विश्वकर्मा के निर्देश पर लोकायुक्त की टीम शहपुरा स्थित बलराज वेयर हाउस में बने खरीदी केंद्र पहुँची। जैसे ही किसान शोभाराम लोधी ने रिश्वत के 14 हजार रु अरविंद सिंह को दिए वैसे ही लोकायुक्त पुलिस ने उसे धर दबोचा, हालांकि इस कार्यवाही के दौरान अंकुर सिंह मौके से भागने में जरूर सफल हो गया, फिलहाल लोकायुक्त पुलिस ने दोनों सेल्समैन के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें… जबलपुर पुलिस ने गुम हुए 125 मोबाइल धारकों को लौटाए, 8 महीनों में ढूंढे 339 Phones