सियासी हलचल के बीच सामने आया अरुण यादव का बड़ा बयान, दिग्विजय बोले- सहमत हूं

अरुण यादव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश की सबसे हाई प्रोफाइल मानी जाने वाली खंडवा लोकसभा सीट पर उपचुनाव (Khandwa Lok Sabha seat) से पहले सियासी हलचल तेज हो गई है। कांग्रेस की तरफ से प्रबल उम्मीदवार माने जाने वाले   कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक एक्टिव बने हुए है। इस बार फिर उनका एक ट्वीट सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। खास बात ये है कि उस ट्वीट पर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने भी रिट्वीट किया है और उनका समर्थन भी किया है।

MP में उपचुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की बड़ी घोषणा

अरुण यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि अरुण यादव (Arun Yadav) की हैसियत कार्यकर्ताओं से है, अरुण यादव कार्यकर्ताओं के बिना कुछ नहीं है, अगर कार्यकर्ता (MP Congress) हमारे लिए क्षेत्र में काम न करे तो हमें कौन पूंछने वाला है, कार्यकर्ताओं के साथ हमेशा खड़े रहना हमारी नैतिक जिम्मेदारी है।इस पर दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) ने लिखा है कि मैं सहमत हूँ अरुण। कार्यकर्ताओं से ही नेता है। अरुण यादव ने यह ट्वीट पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, राहुल गांधी के साथ साथ कांग्रेस के ट्वीटर हैंडलर पर भी टैग किया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)