सीएम मोहन यादव ने उठाया कुल्फी का लुत्फ़, कार्यकर्ताओं के साथ लिया ‘कुल्फी ब्रेक’

इस चिलचिलाती गर्मी में चुनावों ने पारा और हाई कर दिया है। नेताओं को पल भर की फ़ुरसत नहीं हैं और वो लगातार यात्राएं-सभाएं कर रहे हैं। मुख्यमंत्री का भी लगातार प्रदेशभर में दौरा चल रहा है और इसी दौरान ये एक अलहदा दृश्य सामने आया है जहां वो अपने साथियों के साथ कुल्फी का आनंद लेते दिख रहे हैं।

CM Mohan

CM Mohan Yadav enjoyed Kulfi : इन दिनों दुगनी गर्मी का मौसम चल रहा है। एक तो मई की चिलचिलाती धूप..उसपर चुनाव की ऋतु। ज़ाहिर है नेताओं को पल भर का चैन नहीं। कभी जनसभाओं को संबोधित करना, कभी अपनी रणनीति बनाना, कभी कोई बैठक तो कभी कोई और कार्यक्रम। ऐसे में गर्मी और थकान का क्या करें। किसी तरह की राहत ढूँढनी ज़रुरी है।

‘कुल्फी खाइए गर्मी भगाइए’

इस चिलचिलाती गर्मी में सीएम मोहन यादव गर्मी के मौसम में क़ुल्फी का लुत्फ़ लेते दिखे। दरअसल देवास में रोड शो के बाद वो निकले तो खासी गर्मी थी। इसके बाद उनका क़ाफ़िला एक कुल्फी की दुकान पर रुक गया। वहाँ जाकर उन्होंने और उनके साथ मौजूद कार्यकर्ताओं ने कुल्फी खाई और ठंडा शेक भी पिया। कुल्फी वाली दुकान के आसपास इस दौरान मुख्यमंत्री को देखने के लिए अच्छी खासी भीड़ भी जमा हो गई। वहीं कुल्फी की दुकान के मालिक और कुछ अन्य लोगों ने सीएम के साथ सेल्फी भी ली।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।