बैठक में बोले सीएम शिवराज सिंह- शर्तों के अनुसार होगी अनलॉक की प्रक्रिया शुरु

शिवराज सरकार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में अनलॉक (Unlock 2021) की प्रक्रिया शुरु हो गई है, शुरुआत दौर में आज सोमवार 24 मई से 5 जिलों में छूट दी गई है और आगामी 1 जून को पूरे प्रदेश को चरणबद्ध तरीके से अनलॉक किया जाएगा, इसके पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) संभाग स्तर पर बैठकें कर स्थितियों का जायजा ले रहे है। आज सागर संभाग की क्राइसिस मैनेजमेंट बैठक में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि संपूर्ण बुंदेलखंड को 31 मई तक कोरोना मुक्त करके शर्तों के अनुसार अनलॉक करने की प्रक्रिया प्रारंभ की जाएगी।

Transfer :मध्य प्रदेश के रीवा में पुलिसकर्मियों के थोकबंद तबादलें, यहां देखें लिस्ट

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सागर संभाग (Sagar Division के समस्त जिलों में गठित क्राइसिस मैनेजमेंट की कमेटी के सदस्यों से वर्चुअल कान्फ्रेंस के माध्यम से चर्चा करते हुए कहा कि आप सभी के सहयोग से हमें 31 मई के पूर्व कोरोना संक्रमण से निजात पाना है। आपके सहयोग से ही तीसरी लहर को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर जन-जागरूकता अभियान चलाया जाएगा जिससे तीसरी लहर (Corona third wave) को रोका जा सके ।वैक्सीनेशन (Vaccination) के प्रति फैले भ्रम को दूर करने के लिए आप सभी जन-जागरूकता अभियान चलाकर सभी को प्रेरित करें कि वे वैक्सीनेशन अवश्य कराएँ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)