MP: सीएम की दो टूक- परियोजना का जल्द पूरा करें काम, टेक्निकल स्टॉफ को बदलें

MP

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। निकाय चुनावों (Municipal Election 2021) से पहले प्रदेश (MP) की शिवराज सरकार (Shivraj Government) अधूरे पड़े सरकारी कामों को तेजी से निपटाने में जुटी है, ताकी जनता के बीच जाकर अपने नंबर बढ़ा सके। इसी कडी में अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने बरगी व्यपवर्तन परियोजना की स्लीमनाबाद टनल के निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूर्ण करने और पूरा टेक्निकल स्टाफ (Technical staff) बदलने के निर्देश दिए है।

प्रॉपर्टी रजिस्ट्री वालों को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दी बड़ी राहत, निर्देश जारी

दरअसल, MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बरगी व्यपवर्तन परियोजना (Burgundy Diversion Project)  में अत्यधिक विलंब हुआ है। अब इस कार्य में बिल्कुल भी विलंब नहीं होना चाहिए। तुरंत सारी कार्रवाई पूर्ण करते हुए टनल का कार्य प्रारंभ करा जाए तथा इसे जल्दी से जल्दी पूर्ण किया जाए।कार्य में विलंब को अत्यंत गंभीरता पूर्वक लेते हुए निर्देश दिए कि इसके लिए जिम्मेदारी तय की जाए और पूरा टेक्निकल स्टाफ बदला जाए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)