बीजेपी को झटका, भाजयुमो के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष समेत कई नेता थामेंगे ‘हाथ’

dheraj-pateria-and-many-bjp-leaders-will-join-congress-in-presence-of-rahul-gandhi-in-jabalpur

जबलपुर| विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लिए मुश्��िले खड़ी करने वाले युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष धीरज पटैरिया ने कांग्रेस का हाथ थामकर लोकसभा चुनाव में भी भाजपा की परेशानी बढ़ा दी है। भाजयुमो के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धीरज पटेरिया कल राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में हाथ के साथ जाएंगे। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के साथ सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ता भी कल कांग्रेस की सदस्यता लेंगे। 

जबलपुर में मीडिया से बात करते हुए धीरज पटेरिया ने कहा कि वर्तमान सांसद को ही बार बार चुना जाना ये ठीक नही है। जो व्यक्ति 15 साल से सांसद है और जबलपुर के विकास करने में असफल रहा हो उसको जीतने से अच्छा है किसी नए व्यक्ति को सांसद बनाया जाए। बता दे की कल सीहोरा में राहुल गांधी की उपस्थिति में भाजयुमो के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धीरज पटेरिया सहित कई मंडल अध्यक्ष, पूर्व विधायक ओर सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता  शामिल होंगे। धीरज पटेरिया के अचानक कांग्रेस में जाने से भारतीय जनता पार्टी में हड़कंप मच गया है।

गौरतलब है कि बीते विधानसभा चुनाव में उत्तर मध्य से टिकिट न मिलने पर धीरज पटेरिया ने भाजपा से बगावत कर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाँव लड़ा था।इस चुनाव मे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में धीरज पटेरिया के खड़े होने पर भाजपा को अपनी परंपरागत सीट से हाथ धोना  पड़ा था। माना जा रहा है कि मतदान होने के ठीक एक सप्ताह पहले धीरज पटेरिया के कांग्रेस में शामिल होने से जहा कांग्रेस को इससे बल मिलेगा तो वही भाजपा की नींव जरूर भाजयुमो के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने हिला दी है। अब देखना ये होगा कि इस लोकसभा चुनाव में क्या फैसला आता है। क्या राकेश सिंह ही एक बार फिर से जबलपुर के सांसद बनते है ये फिर उत्तर मध्य विधानसभा की तरह लोकसभा चुनाव में धीरज पटेरिया भाजपा की जीत में रोड़ा बनते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here