बजट सत्र के बीच दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को लिखा पत्र, उच्चस्तरीय जांच की मांग

digvijay-singh

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश विधानसभा (Madhya Pradesh Legislative Assembly) के आज सोमवार से शुरु हुए बजट सत्र 2021 (Budget session 2021) के बीच कांग्रेस (Congress) के राज्यसभा सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) को पत्र लिखा है। इसमें दिग्विजय सिंह ने सीहोर (Sehore) के बुधनी की नसरुल्लागंज तहसील में ग्राम भिलाई मे आदिवासी परिवार पर हुए हमले की घटना का जिक्र करते हुए पुलिस प्रशासन (Sehore Police) की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए है।

Bribe : लोकायुक्त को देख उड़े बिजली विभाग के जेई के होश, रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार

दिग्विजय सिंह ने मांग की है कि आपकी विधानसभा क्षेत्र (Budhni Assembly Constituency)  में रहने वाले आदिवासी वर्ग पर हुए अत्याचार से जुड़े इस मामले की उच्चस्तरीय जांच (High level check) कराई जाये, ताकि पीड़ितों को न्याय मिल सके।वही पीड़ित परिवारों का निःशुल्क इलाज कराया जाये तथा शासन स्तर (State Government) से राहत राशि दी जानी चाहिये। मैं इस मामले में आपसे पूर्ण संवेदनशीलता के साथ शीघ्र कार्यवाही की अपेक्षा कर रहा हूँ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)