Ladli Behna Yojana :1.25 करोड़ लाड़ली बहनों को आज मिलेगी बड़ी सौगात, खातों में ट्रांसफर होंगे 1000-1000 रुपए, CM ने ट्वीट कर दी बधाई

Pooja Khodani
Published on -
ladli bahna

Chief Minister Ladli Behna Yojana : मध्य प्रदेश की सवा करोड़ लाड़ली बहनों के लिए आज का दिन बेहद सौगातों भरा होने वाला है। आज शनिवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) जबलपुर के गैरिसन ग्राउंड में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में पहुंचेंगे और करीब 6 बजे सिंगल क्लिक से बहनों के खाते में करीब 1 हजार 250 करोड़ रुपये की राशि जमा करेंगे। इसके बाद बहनें रविवार से बैंक से अपने 1000-1000 रुपए निकाल कर खर्च कर सकेंगी।

कार्यक्रम से पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर प्रदेश की सवा करोड़ बहनों को बधाई दी है। सीएम ने लिखा है कि मेरी बहनों, आज का दिन मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा खुशी का दिन है। मैं आज लाड़ली बहना योजना के अंतर्गत एक हजार रुपए आपके खाते में डालूंगा। साथ ही सायं 6 बजे जबलपुर में आपसे प्रत्यक्ष रूप से और पूरे प्रदेश में वर्चुअल रूप से आपसे अपने दिल की बात करूंगा। आपकी खुशी, मेरा जीवन है। इस ऐतिहासिक दिन पर मैंने अपनी आदरणीय दीदी उमा भारती जी का आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि सबसे पहली लाड़ली बहना तो मैं ही हूं।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)