डेल्टा प्लस वैरिएंट को लेकर अलर्ट सरकार, सीएम शिवराज सिंह बोले- आखिर MP में ऐसा क्या हुआ कि….

Pooja Khodani
Published on -
madhya pradesh government

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में अनलॉक (MP Unlock 2021 )के बाद तेजी से बढ़ रहे कोरोना के डेल्टा प्लस वैरिएंट (Delta Plus variants of Corona)  को लेकर सीएम शिवराज सिंह  चौहान का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस बहरूपिया है, जो रूप बदल-बदल कर मानव जीवन को प्रभावित कर रहा है। विभिन्न देशों सहित अब भारत में कोरोना का डेल्टा प्लस वैरिएंट से प्रभावित होने की जानकारियाँ मिल रही हैं विशेषज्ञों के अनुसार डेल्टा प्लस वैरिएंट काफी घातक संक्रमण है। इसका मध्य प्रदेश में विस्तार न हो, इसके लिये पुख्ता इंतजाम किये जा रहे हैं।

MP School: सरकारी स्कूलों को लेकर शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला, 30 जून तक पूरा होगा काम

सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh Chouhan)  ने कहा कि आज पूरे देश में मध्य प्रदेश का जन-भागीदारी मॉडल कौतूहल का विषय बना हुआ है। लोगों को यह आश्चर्य हो रहा है कि आखिर मध्यप्रदेश में ऐसा क्या हुआ, जिसने समय रहते कोरोना नियंत्रण पर काबू पा लिया और वैक्सीनेशन के महाअभियान में सर्वाधिक उपलब्धि हासिल की। इसका श्रेय मेरे प्रदेश की जनता को जाता है, जिन्होंने एकजुटता का परिचय देकर अपनी जिम्मेदारी को समझा। कोरोना से सुरक्षा के लिये चलाये गये वैक्सीनेशन महाअभियान में हमने वर्ल्ड रिकार्ड बना कर राष्ट्रीय स्तर पर जागरूक प्रदेश के रूप में पहचान बनाई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)