मोदी सरकार के खिलाफ दिल्ली में धरना देगी कमलनाथ कैबिनेट

भोपाल।

मोदी सरकार के खिलाफ प्रदेश की कमलनाथ कैबिनेट दिल्ली में धरना देगी।जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कैबिनेट बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए यह बात कही। शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश में अतिवृष्टि बारिश की वजह से 55 लाख किसान प्रभावित , 11 हजार किलोमीटर सड़के खराब और करीब एक लाख घर ढह गये है।प्रदेश में अतिवृष्टी के कारण 16 हजार करोड रुपये का हुआ है, जिसके लिए सी एम कमलनाथ ने पीएम मोदी और गृहमंत्री से मुलाकात की, लेकिन अभी तक केंद्र सरकार ने कोई मदद नही की, जबकि बिहार और कर्नाटक को केंद्र सरकार ने बाढ को लेकर सहायता राशि रिलीज की है। 

शर्मा ने बताया कि कैबिनेट में इस पर चर्चा की गई है।शर्मा ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि अगर जल्द ही केंद्र सरकार ने बाढ सहायता के लिए  राशि नही दी तो राज्य सरकार के मंत्री दिल्ली में जाकर उपवास पर बैठकर प्रदर्शन करेंगें।वही 4 नवंबर को मध्य प्रदेश में राजधानी में बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने वाली है जिसको लेकर शर्मा ने कहा कि हम उनसे निवेदन करते है कि प्रदर्शन करने के बजाय दिल्ली जाकर केन्द्र की मोदी सरकार से प्रदेश के लिए पैसा मांगे ।फिलहाल हम इंतजार कर रहे है अगर केन्द्र पैसा नही देता है तो कमलनाथ कैबिनेट दिल्ली में जाकर धरना देगी और किसानों के हक के लिए पैसों की मांग करेगी। 

वही शर्मा ने बताया कि एक नवंबर को मप्र स्थापना दिवस के मौके पर सभी मंत्री अपने अपने प्रभार जिलो में पत्रकार वार्ता करेंगे।जिसमें जनता को बताया जाएगा कि केंद्र सरकार फिलहाल पैसा नही दे रही है, जिसके चलते प्रदेश सरकार किसानों को पैसा नही दे पा रही है।मोदी सरकार एमपी के किसानों से भेदभाव कर रही है। सीएम कमलनाथ किसानों के लिए एक दिन का उपवास भी रखेंगें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here