Lok Sabha Election 2024 : पीएम मोदी ने की जनता से भारी मतदान की अपील, कहा ‘इंडी अलायंस अस्त, BJP करेगी 400 पार’

पीएम मोदी और बीजेपी लगातार चौथी बार अपनी सरकार बनाने का दावा कर रहे है। पीएम मोदी ने आज ओडिशा में कहा कि चुनाव के इस समय में दुनिया के कई एक्सपर्ट्स देशभर में घूम रहे हैं। वो भारत के मतदाताओं की नब्ज टटोल रहे हैं। हर कोई चकित है कि ये जन समर्थन, जनता-जनार्दन का आशीर्वाद, हर कोई मोदी सरकार को तीसरी बार वापस लाना चाहता है।

Lok Sabha Election 2024 : आज देश में पाँचवें चरण के लिए मतदान हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से अधिक से अधिक संख्या में वोट डालने की अपील ही है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को मज़बूत करने के लिए मतदान कर्तव्य और अधिकार भी है और और सभी को इसका प्रयोग करना चाहिए ताकि देश में मज़बूत सरकार का गठन हो सके।

पीएम ने की जनता से मतदान की अपील

पीएम मोदी ने कहा है कि ‘लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में आज 8 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 49 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। इस चरण के सभी मतदाताओं से मेरा अनुरोध है कि वे अपना वोट जरूर डालें और मतदान का एक नया रिकॉर्ड बनाएं। महिला और युवा वोटरों से मेरी यह विशेष अपील है कि लोकतंत्र के इस महोत्सव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें।’ उन्होंने कहा कि 4 चरण के चुनाव में इंडी अलायंस पूरी तरह अस्त हो चुका है। अब जो चरण शुरू हुए हैं, वो हमें 400 पार जाने की मजबूती दे रहे हैं। आज भी मैं मतदाताओं से कहूंगा कि भारी मतदान करें, जी भरकर मतदान करें, देश के लिए मतदान करें।

बीजेपी की जीत का भरोसा जताया

बीजेपी और पीएम मोदी लगातार चौथी बार अपनी सरकार बनने का दावा कर रहे है। पीएम मोदी ने आज ओडिशा में कहा कि चुनाव के इस समय में दुनिया के कई एक्सपर्ट्स देशभर में घूम रहे हैं। वो भारत के मतदाताओं की नब्ज टटोल रहे हैं। हर कोई चकित है कि ये जन समर्थन, जनता-जनार्दन का आशीर्वाद, हर कोई मोदी सरकार को तीसरी बार वापस लाना चाहता है। इसमें भी हमारी माताओं-बहनों और हमारे नौजवानों का अलग ही उत्साह मैं देख रहा हूं। ये सभी राष्ट्र निर्माण में योगदान देने के लिए विशेष रूप से उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि आज देश में पांचवें चरण का मतदान हो रहा है। बड़ी संख्या में वोटर्स पोलिंग बूथ पर पहुंचकर अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। मैं सभी मतदाताओं से और विशेषकर first time voters से आग्रह करूंगा कि वे अपना वोट जरूर डालें।

 

 

 


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।