मंत्री सज्जन बोले..’अभी आत्मचिंतन के दौर से गुजर रहे सिंधिया’

इंदौर| कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की पार्टी में क्या भूमिका रहेगी इसको लेकर अक्सर चर्चा होती रही है। समय समय पर सिंधिया का अपनी ही सरकार को निशाने पर लेना उनकी नाराजगी से जोड़ा जाता है। इस बीच कमलनाथ सरकार में मंत्री सज्जन वर्मा का सिंधिया को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। उनका कहना है कि सिंधिया अभी आत्मचिंतन के दौर से गुजर रहे हैं। 

दरअसल मंगलवार को इंदौर में मंत्री पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे| इस दौरान उन्होंने कहा कि अभी आत्मचिंतन के दौर से गुजर रहे हैं। तीन से चार विदेश यात्रा कर चुके हैं। अब शायद उन्हें लग रहा है कि मैं प्रदेश में बैठकर काम करूंगा। सज्जन वर्मा ने सिंधिया को लेकर आगे कहा उनका व्यक्तित्व बड़ा है इसलिए कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व फिलहाल अन्य राज्यों में सेवाएं लेना चाहता है ताकि कांग्रेस वहां मजबूत हो, सिंधिया की हाईकमान को ज्यादा जरूरत है।

शिवराजजी को कोई पूछ नहीं रहा : वर्मा 

मंत्री वर्मा ने केंद्र की मोदी सरकार और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी जमकर हमला बोला। वर्मा के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने अनर्गल बयान से मध्यप्रदेश की जनता को भ्रमित कर रहे है,जबकि राज्य सरकार जुलाई में ही केंद्र के सड़क परिवहन मंत्रालय इच्छापुर रोड के मामले में अपनी सहमति दे चुकी है। उन्होंने कहा- सत्ता जाने के बाद शिवराजजी को ना तो गोपाल भार्गव पूछ रहे हैं। ना नरोत्तम मिश्र और कैलाश विजयवर्गीय।