गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान- विभाग को भेजा आवेदन, जल्द ही लेंगे फैसला

Pooja Khodani
Published on -
Reservation In Promotion

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr Narottam Mishra) का  बड़ा बयान सामने आया है।गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि देश विरोधी गतिविधियों में शामिल #PFI संगठन पर बैन लगाने की मांग को लेकर मुस्लिम समाज के एक प्रतिनिधिमंडल ने आवेदन दिया है, जिस पर विभागीय स्तर पर चर्चा कर शीघ्र ही निर्णय लिया जाएगा। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (Popular Front of India)  को प्रतिबंधित करने के लिए मैंने उनके आवेदन को विभाग में भेज दिया है राय लेने के लिए जल्द ही संज्ञान में लेकर वैद्यानिक स्तर पर आगे बढ़ेंगे।

सरकारी नौकरी : MP में इन पदों पर निकली है भर्ती, 30 अगस्त लास्ट डेट, जल्द करें एप्लाई

एआईएमआईएम (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ओवैसी जी मैं आपको बता दूं, ऐसे लोग जो दो-तीन अलग-2 पहचान पत्र रखते हैं, वह अपराधी हैं। ऐसे लोग जो अपनी पहचान और वल्दियत छुपाते हैं, वह अपराधी हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ जिन्होंने मारपीट की है, उन पर भी केस दर्ज हुआ है, ओवैसी जी ज्यादा मध्य प्रदेश के अंदर हस्तक्षेप ना करें क्योंकि मध्य प्रदेश में कानून का राज है और कानून के साथ जो खिलवाड़ करेगा उसे हम नही छोड़ेंगें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)