राहुल का शिवराज पर हमला- व्यापमं में सीएम के परिवार का क्या रोल, सब जानते हैं

Rahul-attack-on-shivraj

सागर।

चुनाव से पहले सत्ता वापसी के लिए  कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मध्यप्रदेश में तबाड़तोड़ रैलियां और सभाएं कर रहे है।इसी कड़ी में आज वे सागर के देवरी में पहुंचे औऱ पीएम मोदी और सीएम शिवराज पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, स्वास्थ्य, शिक्षा और महिला सुरक्षा को लेकर जमकर हमला बोला। इससे पहले राहुल ने जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया। 

राहुल ने कहा कि मध्यप्रदेश में बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है। पिछले दो सालों में बेरोजगारी दोगुनी हुई। कई बेरोजगारों ने आत्महत्या का रास्ता अपनाया। शिवराज जी ने मध्य प्रदेश के एक भी युवा को रोजगार नहीं दिया। कांग्रेस सरकार आयेगी तो खाली पड़े सरकारी पदों को भरेंगे और मध्य प्रदेश के युवाओं को सरकारी पद देंगे ।राहुल यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि  व्यापम घोटाले को स्कैम ऑफ सेंचुरी कहा जाता है। शिक्षा व्यवस्था को शिवराज सिंह ने खत्म कर दिया। व्यापम में सीएम के परिवार का क्या रोल है सब जानते हैं । ई-टेंडरिंग में शिवराज सिंह के परिवार के लोगों को कॉन्ट्रैक्ट दिया गया। 18 हजार स्कूलों में सिर्फ एक टीचर है। मध्यप्रदेश में सरकार ने शिक्षा और चिकित्सा को अमीरों के हाथों में दे दिया है। शिवराज सिंह ने 15 सालों में किसानों की मदद नहीं की।हर जिले में फूट प्रोसेसिंग कारखाना लगाया जाएगा। आपके खेत के पास काऱखाना लगेगा। आपके फसल के हिसाब से कारखान लगेगा।

नोटबंदी को लेकर पीएम को फिर घेरा

वही उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि नोटबंदी करके नरेन्द्र मोदी जी ने हिंदुस्तान के गरीब लोगों की जेब में हाथ डालकर उनका पैसा निकालकर हिंदुस्तान के सबसे अमीर लोगों की जेब में डाला है । पीएम मोदी ने बड़े उद्योगपतियों का कर्जा माफ किया। सरकार बनने के बाद 10 दिन के अंदर किसानों का कर्जा माफ होगा। कर्जा माफ नहीं होने पर सीएम बदल जाएगा। पीएम मोदी अब भ्रष्टाचार की बात नहीं करते। राहुल ने फिर कहा चौकिदार चोर है।हिंदुस्तान को काले धन वाले चोर नहीं चलाते।नोटबंदी सबसे बड़ा घोटाला है, मोदी ने मां-बहनों को लाइन में खड़ा किया। राहुल ने राफेल को लेकर भी पीएम मोदी पर निशाना साधा।