शिवराज की सुरक्षा से ये कैसा खिलवाड़!

security-breach-in-former-chief-minister-shivraj-singh

रीवा। सीधी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में शामिल होने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्लेन से रीवा के चोरहटा हवाई पट्टी पर उतरे। यहां उतरते ही उनकी आंखों में गुस्सा दिखा। दरअसल, हेलीपैड पर एक बड़ा पत्थर रखा था। इस पत्थर की वजह से यहां बड़ा हादसा हो सकता था। प्लेन से उतरते ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पत्थर की ओर इशारा करते हुए कहा कि यह सब क्या है। इस दौरान हवाई पट्टी पर मौजूद पुलिसकर्मी एवं भाजपा नेता भी हैरान रह गए। वास्तव में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिस प्लेन से यहां आए, उसके पायलट ने सूझबूझ का परिचय दिया। यदि यहां इस पत्थर से प्लेन टकराता तो भयावह स्थिति हो सकती थी। 

चंद मिनट में ही हुए रवाना

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यहां ज्यादा देर नहीं रूके। प्लेन से उतरते ही यहां मौजूद भाजपा नेताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए पांच मिनट के अंदर ही हेलीकॉप्टर से सीधी के लिए उड़ गए।

शिवराज को मिली है जेड प्लस सुरक्षा

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने जेड प्लस सुरक्षा दे रखी है। आमतौर पर जेड प्लस सुरक्षा मुख्यमंत्री को मिलती है, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है, जब पूर्व मुख्यमंत्री को भी जेड प्लस सुरक्षा दी गई है।