MP Budget 2021 : किसानों और कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दे सकती है शिवराज सरकार

सीएम शिवराज सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। केन्द्र की मोदी सरकार (Modi Government)  ने अपना आम बजट 21-22 (Budget 2021-22) पेश कर दिया है और अब मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Governement) अपना पिटारा खोलने जा रही है। 22 फरवरी से मध्‍यप्रदेश विधानसभा (Madhya Pradesh Assembly) का बजट सत्र 2021 (Budget Session 2021) शुरु होने जा रहा है। उम्मीद है कि इस बजट में कर्मचारियों और किसानों को बड़ी सौगात दी जा सकती है।

यह भी पढ़े… नगरीय निकाय चुनाव : अधिकारियों को देनी होगी यह जानकारी, आयुक्त ने जारी किए निर्देश

दरअसल, किसान आंदोलन (Farmers Protest) के चलते सत्ता में आने के बाद से ही शिवराज सरकार का मुख्य फोकस किसान बने हुए है। आए दिन किसानों (Farmers) को लेकर सरकार द्वारा बड़े बड़े फैसले और घोषणाएं की जा रही है।बावजूद इसके किसान आंदोलन की आग मध्य प्रदेश को भी तेजी से अपने लपेटे में ले रही है, इसका प्रभाव आने वाले चुनावों पर ना पड़े इसलिए सरकार बजट में बड़े ऐलान कर किसानों को साधने की तैयारी में है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)