Terror Attack In Moscow: रूस के मॉस्को में हुआ बड़ा आतंकी हमला, 60 लोगों की मौत, सैंकड़ो लोग घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने भी जताया दुःख

Attack In Moscow: रूस के मॉस्को में एक बड़ा आतंकी हमला हुआ जिसमें 40 से ज्यादा लोगों की जान चले गई। जानकारी के अनुसार एक कंसर्ट में हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई हैं। हालांकि मृतकों की संख्या की तकरीबन 60 बताई जा रही हैं।

Rishabh Namdev
Published on -

Attack In Moscow: रूस की राजधानी मॉस्को से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल मॉस्को में एक बड़ा आतंकी हमला हुआ है। जिसमें 60 लोगों की जान चले गई है। जानकारी के अनुसार रूस के मॉस्को से सटे क्रॉकस सिटी हॉल म्यूजिक वेन्यू में एक कंसर्ट चल रहा था। जिसमें अचानक से आतंकियों ने घुसकर अंधाधुंध गोलियां चलाई।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात को 5 नकाबपोश गनमैन ने मॉस्को में चल रहे इस कॉन्सर्ट में ऑटोमैटिक राइफलों से अंधाधुंध गोलियां बरसाई, जिसके चलते 60 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग बुरी तरह घायल हुए हैं।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।