39th International Illustration Contest : चित्र प्रतियोगिता में जीत सकते है 1.6 लाख रूपए का पुरस्कार, जल्द करें अप्लाई

इलस्ट्रेशन किसी सॉफ्टवेयर की मदद से भी बनाया जा सकता है। इसमें भाग लेने की कोई एंट्री फीस नहीं है।

contest

39th International Illustration Contest : अगर आपको चित्र में रुचि है तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है। यह एक इलस्ट्रेशन कॉन्टेस्ट है, इसमें नए व अनुभवी इलस्ट्रेटर्स भाग ले सकते हैं। इसमें भाग लेने से पहले नीचे दी गई जानकारी अच्छे से पढ़ लें। उसके बाद ही आवेदन करें।

योग्यता

यह एक इलस्ट्रेशन कॉन्टेस्ट है, इसमें नए व अनुभवी इलस्ट्रेटर्स भाग ले सकते हैं। इसे जापानी ग्राफिक्स सॉफ्टवेयर कंपनी सेलसिस द्वारा आयोजित किया जा रहा है। प्रतियोगिता की थीम संगीत रखी गई है। प्रतिभागी एक से ज्यादा इलस्ट्रेशन भेज सकते हैं। इसमें ऐसे इलस्ट्रेशन भेजने हैं जिसमें संगीत व्यक्त किया जा रहा हो। यहां बता दें कि इलस्ट्रेशन किसी सॉफ्टवेयर की मदद से भी बनाया जा सकता है। इसमें भाग लेने की कोई एंट्री फीस नहीं है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”