Government Jobs 2023 : यहां निकली है 135 पदों पर भर्ती, 14 जुलाई लास्ट डेट, जानें आयु-पात्रता

Amit Sengar
Published on -
ISRO Recruitment

NHM Dantewada Jobs : अगर आप सरकारी नौकरी (Government Job Alert 2023) करने के इच्छुक है और अच्छी सैलरी पाना चाहते है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, दंतेवाड़ा ने (NHM Dantewada Recruitment 2023) सुपरवाइजर और अन्य पदों पर सरकारी भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, दंतेवाड़ा (NHM Dantewada Vacancy 2023) की आधिकारिक वेबसाइट health.cg.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 09 जून से शुरू होकर अंतिम तारीख 14 जुलाई 2023 तक है।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, दंतेवाड़ा की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”