सरकारी नौकरी की राह देख रहे युवाओं के लिए मौका, 9 मार्च तक करे आवेदन, 2 लाख तक मिलेगी सैलरी

Central Cooperative Banks Recruitment 2022

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government jobs) की राह देख रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। दरअसल मिनिस्ट्री ऑफ़ पावर ने powermin.nic.in पर विभिन्न पद रिक्तियों के लिए पावर भर्ती 2022 अधिसूचना की घोषणा की है। पात्र उम्मीदवार फ्रेशर्स और वेतन जैसी अनुभवी जानकारी पावर भर्ती 2022 मंत्रालय से ले सकते हैं। जाने हमारे पेज पर आयु सीमा, योग्यता, रिक्तियों की कुल संख्या और बहुत कुछ:-

पद का नाम: सदस्य (पावर सिस्टम)

आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि: 12 फरवरी, 2022

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 9 मार्च, 2022

 जाने कौन है ऐसी राशियां जिन्हें नाटकीय व्यवहार नहीं है पसंद, खुद को इससे रखते हैं दूर, कहीं आप तो नहीं इनमें शामिल

आवेदन का तरीका: केवल ऑफलाइन

आयु सीमा: आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि के अनुसार उम्मीदवार की आयु 58 वर्ष की अधिकतम आयु सीमा से अधिक नहीं है।

विद्युत मंत्रालय भर्ती 2022 की पात्रता मानदंड

कोई भी व्यक्ति सदस्य के पद पर नियुक्ति के लिए तब तक पात्र नहीं होगा, जब तक कि वह नियमित आधार पर कम से कम 05 वर्षों के लिए मुख्य अभियंता के पद पर या लेवल -14 पे मैट्रिक्स (144200-218200 रुपये) या उससे अधिक के समकक्ष पद पर रहा हो।

नियुक्ति अल्पावधि/प्रतिनियुक्ति के आधार पर 5 वर्ष के अनुबंध के आधार पर इस शर्त के अधीन होगी कि सेवाओं को सेवानिवृत्ति की तिथि से आगे नहीं बढ़ाया जाएगा।

आवेदन कैसे करें?

उपयुक्त और पात्र सेवारत कर्मचारी जो भर्ती के लिए अप्लाई करने के इच्छुक हैं, वे संलग्न प्रोफार्मा (अनुलग्नक- II) को अवर सचिव (प्रशासन), विद्युत मंत्रालय, कमरा संख्या 26, श्रम शक्ति भवन, रफी मार्ग, नई दिल्ली-110001 पहुंचकर जमा कर सकते हैं।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News