Lipstick Shade: आउटफिट के रंग के हिसाब से चुने लिपस्टिक का शेड, मिलेगा एकदम परफेक्ट लुक

लिपस्टिक एक ऐसी चीज है जो हर महिला के मेकअप का सबसे जरूरी हिस्सा होती है। कोई भी महिला मेकअप करें या ना करें लेकिन लिपस्टिक जरूर लगाती है। चलिए आज हम आपको आउटफिट के रंग के हिसाब से लिपस्टिक के रंग बताते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Lipstick Shade

Lipstick Shade: जब भी हम कहीं घूमने फिरने जाते हैं या फिर किसी फंक्शन और पार्टी को अटेंड करने वाले होते हैं। हमारे मन में यही रहता है कि हमें ऐसा क्या पहनना चाहिए जो हमारे लुक को बेहतरीन बनाने का काम करे। ढेर सारे आउटफिट होने के बावजूद भी एक ड्रेस को सेलेक्ट करने में हम काफी समय लगा लेते हैं। अब जब ड्रेस तय हो जाती है तो हम उसी के हिसाब से मेकअप करते हैं। मेकअप तो कर लेते हैं लेकिन जब बात लिपस्टिक की आती है तो हम किसी भी रंग की ड्रेस के साथ किसी भी रंग की लिपस्टिक अप्लाई कर लेते हैं।

अधिकतर लड़कियों को यही करते हुए देखा जाता है और वह किसी भी ड्रेस के साथ कोई भी लिपस्टिक लगा लेती है। ऐसे में जब आउटफिट के हिसाब से लिपस्टिक का चयन नहीं किया जाता तो यह हमारे लुक को खराब कर सकता है। अगर आप भी परफेक्ट लुक चाहती हैं तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि आउटफिट के हिसाब से किस तरह से लिपस्टिक का चुनाव करना चाहिए।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।