Rashifal 25 January 2023 : मिथुन, वृषभ, सिंह, धनु के लिए दिन उत्तम, पदोन्नति, निवेश-वेतन वृद्धि, यात्रा का लाभ, मेष-तुला रहें सावधान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

Rashifal

Rashifal 25 January 2023 : ग्रहों की स्थिति की बात करें तो मेष राशि में राहु विद्यमान है। वृषभ राशि में मंगल गोचर कर रहे हैं। तुला राशि में केतु बैठे हैं। धनु राशि में बुध बैठे हैं। सूर्य मकर राशि में विराजमान है। चंद्रमा और शुक्र शनि कुंभ राशि में विराजमान है जबकि गुरु मीन राशि में गोचर कर रहे हैं।

मेष

मेष राशि वाले को आज मानसिक परेशानी बनी रहेगी। मन और तन दोनों आज आपका साथ नहीं देंगे। प्रेम और संतान की स्थिति अच्छी। है। आज का दिन महत्वपूर्ण है। जल्दी बाजी में किसी काम को करने से बचने की सलाह दी जा रही है। भाई-बहन का साथ मिलेगा ग्रस्त जीवन आनंद में रहेगा। कानूनी मामले में अनुभव एक व्यक्ति से सलाह लेना आज आपके लिए लाभदायक साबित हो सकता है।

वृषभ

वृषभ राशि वाले के लिए आज स्वास्थ्य के मामले में सतर्क रहने की सलाह दी जा रही है। मौसमी बीमारी के चपेट में आ सकते हैं। आज छात्रों के लिए जीवन थोड़ा कठिन हो सकता है। लेन-देन में सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है। व्यापारिक दृष्टिकोण से समय शुभ रहेगा स्वास्थ्य में थोड़ा रक्तचाप बढ़ सकता है। संतान की स्थिति मध्यम रहेगी। व्यापार के लिए आज का दिन लाभदायक रहने वाला है। आय में वृद्धि होगी। सरकारी नौकरी में कार्य कर रहे लोगों को तबादले मिलने से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। विपरीत परिस्थिति रहेगी। धैर्य बनाकर चलना लाभदायक होगा।

मिथुन

मिथुन राशि वाले को यात्रा से लाभ हो सकता है। भाग्य वश कुछ काम बनेंगे। धर्म में अतिवादी से बचने की सलाह दी जा रही है। आज प्रेम संतान के लिए दिन बेहद लाभकारी साबित हो सकता है। मान सम्मान में वृद्धि होगी। व्यापार कर रहे लोगों को भी लाभ मिल सकता है। मंदी के समय आपके व्यापार में अच्छा उछाल देखने को मिलेगा। उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। छात्र परीक्षा के परिणाम जारी होने से प्रसन्न रहेंगे। आज लाभ दिलाने वाला दिन है। किसी पुरानी गलती से आज आपको सबक मिलेगी।

कर्क

कर्क राशि के लिए आज उन्नति वाला दिन रहेगा। परिवार में सदस्य के विवाह में बाधा उत्पन्न हो सकती है। मित्र की मदद से आज आपका दिन लाभदायक साबित हो सकता है।  धार्मिक कार्य से जुड़ाव महसूस करेंगे। काम पर फोकस करेंगे। काम पूरे होंगे। भाग्य के दृष्टिकोण से आज का दिन उत्तम रहने वाला है। परस्थिति प्रतिकूल बनी हुई है। चोट चपेट लग सकती है। सतर्क रहने की सलाह दी गई है। वाहन धीरे चलाएं व्यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय कहा जा सकता है।

सिंह

सिंह राशि वाले के स्वास्थ्य में निरंतर सुधार हो रहा है। हालांकि मानसिक स्थिति में तनाव उत्पन्न हो सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। प्रेम संतान की स्थिति अच्छी है। शनि देव को प्रणाम करना आपको लाभकारी साबित होगा। कार्य क्षेत्र में लोगों से काम आसानी से निकलवा सकेंगे। कोई बड़ा निवेश करने से बचने की सलाह दी जा रही है।  आज परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न होंगे। कार्यस्थल पर आज का दिन अच्छा रहने वाला है। वेतन वृद्धि और पदोन्नति जैसे शुभ समाचार प्राप्त हो सकते है।

कन्या

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। विरोधी पर भारी पड़ेंगे। आज आपके बुद्धि और विवेक का प्रकृति भी परीक्षण लेगी। आवश्यक कार्य को पूरा करें। कोई निर्णय ले सकते हैं। घर और बाहर की जिम्मेदारी बखूबी निभाएंगे। साथ रहेंगे पैरों में चोट लग सकती है और संतान की स्थिति अच्छी है।

तुला

तुला राशि वाले का मन परेशान रहेगा। प्रेम में दूरी संभव है मन में दबाव महसूस करेंगे। स्थिति सामान्य रहेगी। हालांकि मन में घबराहट बनी रहेगी। मेहनत और लगन से कार्य क्षेत्र में आपके साथ ही भी आप पर हैरान रहेंगे। स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहने की जरूरत है। निर्णय क्षमता में अच्छा लाभ मिलेगा। समस्या में खुद को गिरा हुआ महसूस करेंगे।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। परिवार में चल रही समस्या का समाधान होगा। परिजनों के साथ बैठकर बातचीत करने से विचारों में रास्ता मिलेगा।  समय पर कार्य को पूरा करेंगे। आय में वृद्धि के संकेत मिल रहे हैं। भूमि भवन वाहन की खरीदारी में खलल पड़ सकता है। मां के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। नकारात्मक उर्जा का संचार हो रहा है। गृह क्लेश के संकेत मिल रहे। बौद्धिक और मानसिक दोष से छुटकारा मिलेगा। किसी सदस्य से बहस बाजी हो सकती है। आज नुकसानदायक दिन से आपको बचने की सलाह दी जा रही है। बड़ों की बातों को सुनना और समझना होगा।

धनु

धनु राशि वाले के लिए आज आध्यात्मिक वृद्धि होगी। सांस्कृतिक सुख में वृद्धि होगी। मन प्रसन्न रहेगा। परिजनों के साथ तालमेल स्थापित करेंगे। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति अच्छी है। रुक रुक कर कार्य संपन्न होंगे। धनु राशि के जातक के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा। संतान के करियर की चिंता सताएगी। परिवार के किसी सदस्य से कोई उपहार मिलेगा।

मकर

मकर राशि वाले के लिए आज का दिन बेहतर है। कुटुंब से अनबन हो सकती है। हालांकि निवेश में लाभ मिलेगा। धन हानि के भी संकेत मिल रहे।  स्वास्थ्य ठीक रहेगा। मन में परेशानी का बोझ रहेगा। आने वाले दिन में खर्च में वृद्धि होगी। खर्च से मन परेशान रह सकता है। किसी से धन उधार ले सकते हैं। मार्ग में चल रहे कार्य में अवरोध आएंगे।  कोई लंबे समय से रुका हुआ कार्य पूरा होगा।

कुंभ

कुंभ राशि के जातक के लिए बाकी दिनों की तुलना में आज का दिन बेहतर रहने वाला है। कोई बड़ा रोक सकता है। काफी हद तक स्वास्थ्य में सुधार होगा। आमदनी के नए स्रोत निर्मित होंगे। जिससे मन प्रसन्न रहेगा। स्वास्थ्य नरम रहेगा। ऊर्जा का स्तर ऊपर नीचे होता रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति अच्छी है।

मीन

मीन राशि के लिए मन चिंतित रह सकते है। प्रेम में दूरी होगी। संतान से अनबन हो सकती है। आज शारीरिक पीड़ा का अनुभव करेंगे। दूसरी नौकरी ढूंढ सकते हैं। यदि किसी काम में भाग्य के भरोसे बैठे हैं तो आज बड़ी समस्या देखने को मिल सकती है। कार्य क्षेत्र में आज कुछ नयापन मिलेगा।  जिससे मन प्रसन्न रह सकता है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News