VIP Prisoners: क्या आप जानते है कौन होते है वीआईपी कैदी? इसके लिए क्या है नियम? पढ़े यह खबर

VIP Prisoners: दिल्ली शराब नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी होने के बाद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में बंद किया गया है। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर वीआईपी जेल को लेकर कई तरह की बातें हो रही है।

VIP Prisoners: दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेजा गया है। लेकिन कई लोगों के मन में वीआईपी जेल को लेकर सवाल उठ रहे है। दरअसल अब कई लोग जानना चाहते हैं कि जेल में वीआईपी कैदी कौन होते हैं और इस कैदियों को जेल में क्या सुविधाएं मिलती है।

यदि आप भी यह सब नहीं जानते हैं या आपके मन में भी यहीं सवाल उठ रहा है तो यह खबर आपके काम की है। दरअसल आज हम आपको बताने वाले है कि जेल में वीआईपी कैदियों को अलग से क्या सुविधा मिलती है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।