Wedding Ceremony: दूल्हे की जगह पंडित के जूते हो गए चोरी, जूते चुराई की ऐसी रस्म सुनकर हो जाएंगे आप लोटपोट, पढ़े खबर

Wedding Ceremony: शादी में दूल्हे के जूते चुराना एक मजेदार रस्म होती है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि कभी दूल्हे की जगह शादी करवाने आए पंडित के जूते चोरी हो गए हो। दरअसल यह बात जब दूल्हे को पता लगी तो दूल्हा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया।

Wedding Ceremony: सनातन संस्कृति में शादियों की बड़ा महत्व दिया गया है। दरअसल सनातन संस्कृति में शादियों में कई रस्में होती है। एक ऐसी ही रस्म है दूल्हे के जूते चुराने की। लेकिन सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है। दरअसल इस पोस्ट में बताया जा रहा है की दूल्हे की जगह शादी करवाने आए पंडित के जूते चुरा लिए गए है। जिसे सुनने के बाद दूल्हा भी ठहाके मारने लगा। चलिए इस खबर में जानते है की दूल्हा की जगह कैसे पंडित जी के जूते हुए चोरी।

दरअसल एक शादी में बारातियों ने दूल्हे के जूते बचाने के लिए गजब की प्लानिंग की। बारातियों द्वारा दूल्हे के जूते को शादी करवाने आए पंडित से बदल दिए गए। वहीं दूल्हे के जूते चुराने के लिए घूम रही सालियां दूल्हे के जूते समझकर पंडित के जूते चुरा ले गई। वहीं चुराई की ऐसी रस्म जहां जीजाजी के जूते चुराने थे वहां पंडित के जूते चोरी हो गए। दरअसल इस बात की खबर जब बारातियों को लगी तो बाराती भी लोटपोट हो गए।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।