Indore news : मनचले नशेड़ी ने की 10 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़, गिरफ्तार

मामले में बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के लोगों ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की मांग की।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) शहर में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के उद्देश्य से कई थाना क्षेत्रों में नशेड़ियों व आसमजिक तत्वों द्वारा आये दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा घटना इंदौर के द्वारिकापुरी थाना क्षेत्र की है जहां समुदाय विशेष से जुड़े एक नशेड़ी युवक द्वारा नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ (Eve teasing) की घटना को अंजाम दिया गया। जिसके बाद नशेड़ी को रहवासियों ने पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

Indore news : मनचले नशेड़ी ने की 10 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़, गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- Bribe : लोकायुक्त के शिकंजे में फंसा एएसआई, रिश्वत लेते रंगेहाथों धराया

बताया जा रहा है कि इंदौर के द्वारिकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग बच्ची के साथ समुदाय विशेष से जुड़े नशेड़ी युवक द्वारा छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया गया। जब मासूम की माँ ने इसका विरोध किया तो वहां के रहवासियों ने युवक की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। पूरी घटना की जानकारी जब हिंदू संगठन से जुड़े लोगों को लगी तो वे थाने पर सैकड़ों की संख्या में पहुंचे और पूरे मामले में पुलिस को छेड़छाड़ सहित पास्को एक्ट में प्रकरण दर्ज करने की मांग करने लगे। इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले में नाबालिक युवती के परिजनों की शिकायत के आधार पर पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर नशेड़ी युवक को सलाखों के पीछे कर दिया।

ये भी पढ़ें- MP : लापरवाही पर फिर गाज, 2 अधिकारी समेत 4 कर्मचारी निलंबित, 3 को नोटिस

मामले में एएसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि पूरे मामले में आरोपी युवक पर पुलिस ने कार्रवाई कर प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वही हिन्दू संगठन से जुड़े सन्नी परयानी ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिये मिली सूचना के बाद सभी लोग थाने पर एकत्रित हुए और सख्त कार्रवाई की मांग पुलिस से की गई। बताया जा रहा है कि विशेष समुदाय से जुड़ा नशेड़ी युवक चंदननगर का रहने वाला है और वह नशे का आदि है।