डेस्क रिपोर्ट,इंदौर। गौतमपुरा इलाके में पेट्रोल पंप के मैनेजर से चार लाख की लूट का मामला सामने आया है। लूट करने वाले बदमाश CCTV कैमरे में कैद हो हैं। CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। लूट सोमवार शाम को हुई जब पेट्रोल पंप का मैनेजर बैंक में पैसा जमा करवाने जा रहा था।

ये भी पढ़े-फिल्म साइना का टीजर हुआ जारी,साइना नेहवाल की बायोपिक पर है मूवी

गौतमपुरा थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि पारलिया गांव में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेम नारायण पटेल का पेट्रोल पंप है। पेट्रोल पंप में मैनेजर श्रवण खरे पिछले 5 साल से काम कर रहा है। सोमवार दोपहर वह पंप से रुपए लेकर बैंक में जमा कराने के लिए जा रहा था। उसके पास करीब 4 लाख रुपये थे। श्रवण अपनी बाइक की टंकी पर बैग रखकर बैंक जा रहा था। उसी समय पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाश बैग खींचकर भाग गया।

ये भी पढ़े-Jabalpur News: वित्त विभाग और सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने 9 करोड़ की संपत्ति को 80 लाख में किया नीलाम

जिस समय घटना हुई श्रवण ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन बदमाश फरार हो गए। इसके बाद श्रवण ने मामले की जानकारी पंप संचालक के बेटे प्रभात को दी। उसके बाद इस बात की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पंप के मालिक ने श्रवण पर कोई संदेह नहीं जताया है। इधर, पुलिस ने इलाके के CCTV फुटेज खंगाले, तो बदमाश की भागते हुए तस्वीरें सामने आई। पुलिस फरियादी श्रवण को भी शंका के घेरे में रखे हुए हैं।