महिदपुर : स्कूल बस की चपेट में आई 8 वर्षीय छात्रा, पहिए के नीचे आने से मौके पर मौत

Avatar
Published on -
indore crime news

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। उज्जैन (Ujjain) के महिदपुर (Mahidpur) में आज एक मासूम बच्ची बस के पहिए के नीचे आ गई। जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल, बच्ची स्कूल जा रही थी ऐसे में जब वह बस में चढ़ रही थी तो अचानक बस वाले ने बस आगे बढ़ा दी जिसकी वजह से वह नीचे गिर गई और पहिए के नीचे बच्ची आ गई, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। बस चालक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। क्योंकि जैसे ही ये हादसा हुआ वैसे ही बस ड्राइवर फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक, बच्ची सिर्फ 8 साल की थी। उसका नाम यशस्विनी पुत्री रामेश्वर आंजना था। वह कालूखेड़ा के एक विद्यालय में पढ़ती थी। ऐसे में वह रोजाना 8 बजे स्कूल जाने के लिए बस का इंतजार करती थी। लेकिन मंगलवार के दिन वह जब बस का इंतजार कर रही थी और बस आई उसमें चढ़ने लगी तो उससे पहले ही ड्राइवर ने बस आगे बढ़ा दी। जिसकी वजह से ये हादसा हो गया। बस एमपी 13 पी 1261 है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।