मोबाइल ठीक करवाने के विवाद में ग्राहक ने दुकान पर मचाई तोड़फोड़, मामला CCTV में कैद

मोबाइल दुकान में फोन की डिस्प्ले डालने की बात पर हुए विवाद पर युवक ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर दुकान में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में एक दुकान पर मोबाइल (Mobile) ठीक करवाने के विवाद में एक युवक ने साथियों के साथ मिलकर दुकान में तोड़फोड़ मचा दी। मामला इंदौर की की छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र के पास यशवंत प्लाजा का है जहां जीटी मोबाइल दुकान में फोन की डिस्प्ले डालने की बात पर हुए विवाद के बाद युवक ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर दुकान में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है।

ये भी देखें- शिल्पा का ‘कम बैक’, डांस रियलिटी शो की शूटिंग पर पहुंची शिल्पा शेट्टी का दिखा अलग अंदाज़

दरअसल, मामला छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र के महज कुछ कदम की दूरी पर बने यशवंत प्लाजा का है जहां मोबाइल दुकान संचालक संजय परमार मोबाइल डिस्प्ले डलवाने आए ग्राहक से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि ग्राहक अज्जू उन्हें अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर दुकान में तोड़फोड़ करना शुरू कर दी और रुपए की मांग करने लगे। घटना में दुकान संचालक के साथ बेरहमी से पिटाई भी की गई। पूरी घटना दुकान में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर तीन आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। वहीं पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।