महाकाल दर्शन के बाद मथुरा की ओर बढ़ रही बस का हुआ एक्सीडेंट, दर्जन यात्री हुए घायल

आगरा-मुम्बई नेशनल हाइवे पर मोहना के नजदीक महाकाल मंदिर के दर्शन के बाद मथुरा की ओर बढ़ रहे श्रद्धालुओं की बस एक हादसे का शिकार हो गई। हादसे में दर्जन भर यात्री घायल हो गए हैं। वहीं चार यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही हैं।

bus met with an accident: उज्जैन महाकाल मंदिर के दर्शन के बाद मथुरा की ओर बढ़ रहे श्रद्धालुओं की बस ग्वालियर में एक हादसे का शिकार हो गई। जिसके चलते दर्जन भर यात्री घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार श्रद्धालुओं की बस आयशर ट्रक से टकरा गई। वहीं चार यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। हालांकि हादसे की पता लगने के बाद आसपास के लोगो द्वारा पुलिस को खबर दी गई। जिसके बाद पुलिस ने यात्रीगण को बचाने के रेस्क्यू का काम शुरू किया। जानकारी के अनुसार सभी यात्रियों को बाहर निकालने में तकरीबन 2 घंटो से ज्यादा का समय लग गया।

घटना का विवरण:

शनिवार को सुबह, आगरा-मुम्बई नेशनल हाइवे पर मोहना के नजदीक यह हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक टूरिस्ट बस, जिसमें तेलांगना से आए श्रद्धालु थे, एक आयशर ट्रक से टकरा गई। चारों यात्री घायल हो गए, जिनमें चारों की हालत गंभीर है। हादसे के तुरंत बाद पुलिस ने घायलों की मदद करते हुए घायलों को मोहना थाना में उपचार के लिए पहुंचाया। दो घंटों की कठिनाई के बाद, घायलों को सफलतापूर्वक निकाला गया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है।

उज्जैन से मथुरा की ओर:

जानकारी में सामने आया है की ट्रक और बस की टक्कर के समय, ट्रक चालक की ब्रेक खराब हो गई थी, जिससे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया और बस ट्रक में पीछे से जा घुसी। इसके परिणामस्वरूप बस के कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए जो मोहना थाना में उपचार के लिए पहुंचाए गए हैं।

घायलों का स्वास्थ्य स्थिति:

हालांकि चारों गंभीर रूप से घायल यात्रियों के स्वास्थ्य की व्यापक जाँच के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उन्हें उच्च-स्तरीय चिकित्सा सेवाएं दी जा रही हैं। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह लोधी, एएसआई बालकिशन, आरक्षक गंभीर, रोहित, रवि व अन्य जवान मौके पर पहुंचे और बचाव में लग गए।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News