खारकुआ में विधायक मुकेश पटेल ने ग्रामीण परिवार को करवाया गृह प्रवेश

अलीराजपुर, यतेन्द्रसिंह सोलंकी। गांव की हर समस्या के निराकरण के लिए हम लगातार प्रयासरत हैं, ग्रामीणो का जीवन स्तर बेहतर हो और हर गांव में विकास ही कांग्रेस पार्टी का उद्देश्य है। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने देश के विकास में अमूल्य योगदान दिया है। इंदिरा आवास योजना के तहत  गांवो में हितग्राहियों को मकान दिए गए। गरीबों को आवास देने की योजना कांग्रेस सरकार ने ही शुरु की है। ये बात विधायक मुकेश पटेल ने ग्राम खारकुआ में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हितग्राही वेस्ता सुमला को गृह प्रवेश कराते हुए कही।

इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक पटेल को बिजली, पानी, सड़क, पेंशन, सहित अन्य समस्याएं बताई। जिसपर उन्होंने निराकरण का आश्वासन दिया। कार्यक्रम को सरपंच कैलाश चौहान ने भी संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेस नेता अनार चौहान, श्याम राठौड़ शेंडी, जितेंद्र देवडा, वेस्ता चौहान, सहायक यंत्री पीएस चौहान सहित ग्रामीण जन मौजूद थे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।