अनूपपुर : स्कूली बच्चों से भरी नाव सोन नदी में पलटी, नाविक ने 20 बच्चों को बचाया

हादसा बकेली गांव के पास हुआ। राहत की बात यह रही कि सभी बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया। बताया जा रहा है कि हादसा उस वक़्त हुआ जब नाविक रोज की तरह सुबह 10 बजे स्कूली बच्चों को छोड़ने जा रहा था। नाव में कक्षा नवमी से 12वीं तक के छात्र-छात्राएं बैठे हुई थे।

अनूपपुर, डेस्क रिपोर्ट। अनूपपुर में एक बड़ा हादसा सामने आया है यहाँ गुरुवार को स्कूली बच्चों से भरी नाव पलट गई। हादसा बकेली गांव के पास हुआ। राहत की बात यह रही कि सभी बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया। बताया जा रहा है कि हादसा उस वक़्त हुआ जब नाविक रोज की तरह सुबह 10 बजे स्कूली बच्चों को छोड़ने जा रहा था। नाव में कक्षा नवमी से 12वीं तक के तक के करीबन 20 छात्र-छात्राएं बैठे हुई थे। बकेली गांव से छात्रों को बैठाकर सोन नदी के दूसरे छोर पर नाव पहुंची, तभी नाव में सवार स्कूली बच्चे उतरने की कोशिश करने लगे। जल्दबाजी के चक्कर में सभी बच्चे एक साथ नाव में खड़े हो गए और उतरने की कोशिश करने लगे, कि तभी इसी हड़बड़ाहट में नाव अनियंत्रित होकर पानी में समा गई और देखते ही देखते सभी 20 बच्चे पानी में गिर गए। बच्चों के पानी में गिरते ही हल्ला मच गया। फौरन नाविक ने लड़कियों और लड़कों को पानी से बाहर निकाला।

एक बार फिर प्यार के डूबे दिखेंगे डिंपल और ऋषि, रिलीज हुआ मिसमैच्ड 2 का ट्रेलर 

बताया जा रहा है कि हादसे के वक़्त नाव में 18 लड़कियां और 2 लड़के सवार थे। नाविक ने सभी छात्र-छात्राओं को डूबने से बचाते हुए एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर पानी से बाहर निकाला। खुद नाविक भी इस हादसे को देखकर डर गया लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और एक एक करके बच्चों को नदी से बाहर निकाला,  ग्राम पंचायत कैल्होरी के चचाई में शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल में बकेली, पोड़ी, कोदयली, खाडा, मानपुर समेत करीब 10 गांव के बच्चे को जाते हैं। इनमें से कई बच्चे नाव से नदी पार करते हैं। वही घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंची।