APO मारपीट मामला: जिला पंचायत के कर्मचारी कलमबंद हड़ताल पर, कई संगठन लामबंद

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  शिवपुरी जिले की बदरवास जनपद पंचायत के अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी (APO) सचिन गुप्ता के साथ हुई मारपीट और फिर उनके ही खिलाफ मामला दर्ज कराये जाने के बाद से मध्यप्रदेश की सभी जिला पंचायत के कर्मचारियों में नाराजगी है। खास बात ये है कि घटना के चार दिन बाद भी पुलिस ने अब तक कोई एक्शन नहीं लिया है।  घटना के बाद पुलिस कार्रवाई से नाराज प्रदेश की जिला पंचायतों से जुड़े कर्मचारी संगठन अब लामबंद हो गए हैं। घटना के विरोध में आज मंगलवार को जिला पंचायत शिवपुरी के कर्मचारियों ने कलमबंद हड़ताल की जिसके कारण कार्यालयों पर ताले लटके रहे।

जनपद पंचायत बदरवास के अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी (APO) सचिन गुप्ता के साथ 4 जून को कार्यालय में घुसकर की गई मारपीट की घटना के नामजद चार आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई एक्शन नहीं लिए जाने से पंचायत कर्मचारियों में आक्रोश है। घटना के विरोध में लगातार ज्ञापनों का सिलसिला जारी है। कर्मचारियों ने कल सोमवार को जिला पंचायत सीईओ को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई नहीं होने पर हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी थी जिसके पालन में आज मंगलवार को जिला पंचायत शिवपुरी के अंतर्गत आने वाले सभी कार्यालयों के कर्मचारी आज मंगलवार को कलमबंद हड़ताल पर रहे। जिसका परिणाम ये रहा कि जिला पंचायत शिवपुरी से सम्बद्ध सभी कार्यालयों पर ताले लटके रहे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....