Ashoknagar News – एक हफ्ते में दूसरी घटना, जिला चिकित्सालय में जन्म के बाद बच्चा बदला

ashoknagar

अशोकनगर, हितेन्द्र बुधौलिया। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashoknagar) जिले में 3 दिन पहले जिस जिला अस्पताल की व्यवस्थाओ को सुधारने के लिये सरकारी अधिकारी मीटिंग में माथापच्ची कर रहे थे उसी अस्पताल से जुड़े लोग है कि सुधरने तैयार ही नही है। जिला चिकित्सालय से प्रतिदिन कुछ ना कुछ विवाद सामने आ ही रहा है शुक्रवार को यहां एक नवजात बच्ची के बदलने की घटना सामने आई है।

यह भी पढ़े… MP- सोनिया गांधी ने बुलाई बैठक, कमलनाथ दिल्ली रवाना, संगठन में बदलाव के संकेत

एसएनसीयू बार्ड में तैनात कर्मचारियों की गंभीर लापरवाही के कारण बच्ची बदल गई है। घटना के 20 घंटे बाद भी अस्पताल प्रबंधन बदली हुई बच्ची को नहीं ढूंढ पाया ।इस कारण एक मां अपनी नवजात को जन्म के बाद से ही देख नहीं पाई जबकि एक नवजात अस्पताल में जन्म के बाद मां का इंतजार कर रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)