अशोकनगर के दो विधायक गायब,एक ने कहा सरकार को खतरा नही।

हितेंद्र बुधौलिया//अशोकनगर।

प्रदेश के तेज सियासी घमासान के बीच अशोकनगर से एक बड़ी खबर सामने आई है। आई खबर के मुताबिक अशोकनगर के जसपाल सिंह जज्जी एवं मुंगावली विधायक बृजेंद्र सिंह यादव आज अचानक गायब हो गए थे। जहां किसी का भी उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है। उनका फोन भी स्विच ऑफ बताया जा रहा है।

अब सूत्रों के हवाले से पता चला है कि जसपाल सिंह जी एवं मुंगावली विधायक यादव बंगलुरु के किसी रिसोर्ट में है। ऐसी स्थिति में चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया है 1 से 2 घंटे में प्रदेश की स्थिति क्लियर हो जाएगी। साथ ही उन्होंने विश्वास जताया है कि कमलनाथ सरकार को कोई खतरा नहीं है। चौहान ने यह भरोसा भी जताया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बन सकते हैं। वहीं कांग्रेस विधायकों के पाला बदलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भी दल बदलना चाह रहे हैं वह पहले जनता के बीच है और उनसे बात करें। जनता ने बड़ी उम्मीदों के साथ होने चुना है।

दरअसल प्रदेश से करीब एक दर्जन मंत्रियों एवं विधायकों के गायब होने की खबर सामने आई है। सभी कांग्रेसी मंत्री एवं विधायक के बंगलुरु में होने की पुष्टि हुई है। इससे पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज सुबह कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। नाथ दिल्ली से भोपाल लौट रहे हैं। इस बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रदेश की राजनीति गहरे उलटफेर की फिराक में है।