दुकान में शॉर्ट सर्किट से फैली भयानक आग, दुकानदार और नौकर जिंदा जले, मौत

बीती रात दुकान में शॉर्ट सर्किट होने से भयानक आग फैल गई। आग इतनी भीषण थी की दुकान में मौजूद दुकानदार और नौकर अपनी जान बचा पाते इससे पहले वे आग की चपेट में आ गए और जिंदा जल गए।

बालाघाट, सुनील कोरे। बालाघाट जिले (Balaghat district) के बिरसा थाना अंतर्गत भूतना स्थित एक दुकान में शॉर्ट सर्किट होने से भयंकर आग भड़क गई जिसके कारण बड़ा हादसा हो गया। दुकान में मौजूद दो लोग इस भयंकर आग की चपेट में आकर झुलस गए जिनकी जिंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा शनिवार करीब रात 7-8 के बीच हुआ जहां हरि ओम किराना दुकान में शार्ट सर्किट से आग लग गई।

ये भी पढ़ें- नहर किनारे किसान का अधजला शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

घटना में 48 वर्षीय दुकानदार भवानी पिता कमलप्रसाद शरणागत और नौकर 60 वर्षीय बिसनु बैगा जिंदा जल गये। हादसे में नौकर बिसनु बैगा बिरसा की बुरी तरह झुलसने से मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दुकानदार भवानी शरणागत की देर रात जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव का पीएम करवा गया जिसके बाद शव को उनके परिजनों को सौंपा गया। मामले पर बिरसा थाना प्रभारी भरत नोटिया ने बताया कि शार्ट सर्किट से दुकान में भीषण आग लगी थी जिसके बाद दुकान संचालक और नौकर की मौत हो गई। घटना के बाद से ही ग्राम में शोक का माहौल है।