Balaghat News : डबल मनी मामले में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 4 आरोपी गिरफ्तार

arrest

Balaghat News : बालाघाट जिले के बहुचर्चित डबल मनी मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने रविवार को 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की मानें तो बिसोनी निवासी 32 वर्षीय हिरेंद्र पिता रनभंजन कालबेले, वारी निवासी 29 वर्षीय दिनेश पिता भागचंद कावरे, बहेला निवासी 35 वर्षीय फहीम पिता कलीम खान और 21 वर्षीय मेकेश पिता दिलीप मंसुरे उम्र 21 वर्ष की गिरफ्तारी कर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डबल मनी कांड के सरगनाओं से बातचीत और उसके परिवार को मदद करने के संदेह पर 4 आरोपितों को पकड़े जाने की बात कही जा रही है।

यह है पूरा मामला

जिले के बहुचर्चित डबल मनी कांड में जहां निवेशकों को अपने रूपए मिलने का इंतजार है तो वहीं दूसरी ओर डबल मनी कांड के सरगना सोमेंद्र एवं अन्य की पुलिस द्वारा सरगर्मी से तलाश की जा रही है, बता दें कि बालाघाट एसपी समीर सौरभ द्वारा इस मामले में कार्रवाही करते हुए जिस प्रकार से करोड़ो रूपये के इस कारोबार का भांडाफोड़ कर असलियत को सामने लाया है, उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वे इस मामले के फरार सरगना को पकड़ने कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। डबल मनी कांड के पुलिस के हत्थे चढ़े चारों आरोपियों, हिरेंद्र कालबेले, दिनेश कावरे, फहीम खान और मेकेश मंसुरे को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। जहां से इन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिय गया है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”