कुएं में मिले मां- बेटे के शव, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

मृतका के भाई ने अपने जीजा पर बहन और भांजे की हत्या के आरोप लगाए हैं।

बालाघाट, सुनील कोरे। तिरोड़ी थाना अंतर्गत ग्राम दिग्धा के एक खेत के कुएं में मां-बेटे का शव मिलने से सनसनी मच गई। घटना की जानकारी के बाद तिरोड़ी पुलिस ने देरशाम ही कुएं से शव को बाहर निकाला और उसे पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। मां-बेटे की हत्या कर शव कुएं डाला गया है या फिर दोनों ने कुएं में कूदकर आत्महत्या की है, यह तो पुलिस जांच के बाद ही सामने आयेगा, लेकिन मृतका के भाई भरतलाल ने अपने जीजा सुरेन्द्र नागरे पर बहन शांतकला और भांजे चकोर की हत्या करने का आरोप लगाया है।

जानकारी अनुसार वर्ष 2015 में कोसुंबा निवासी शांतकला का विवाह दिग्धा निवासी सुरेन्द्र नागरे के साथ हुआ था। जिनके दो बच्चे 6 वर्षीय चकोर और 3 वर्षीय चहक था। बताया जाता है कि सुरेन्द्र नागरे मजदूरी का काम करता था। हालांकि उसके ससुरालवालों का कहना है कि सुरेन्द्र नागरे जुआ और शराब का आदि था।

ये भी पढ़ें – हाई कोर्ट में पेश हुए ट्रांसपोर्ट कमिश्नर, दिया भरोसा नहीं चलेंगे अवैध ऑटो

पति सुरेन्द्र की मानें तो वह सुबह लगभग 10:30 बजे तालाब की ओर चला गया था। शाम को जब वह घर लौटा तो उसके छोटे बेटे ने बताया कि मां और भाई कुएं में कूद गये हैं।  उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जबकि भाई भरतलाल ने बताया कि वह नागपुर में काम करता है, जहां उसे उसके जीजा का फोन आया कि बहन और भांजा नहीं मिल रहे हैं, जिसके बाद उसे पता चला कि बहन और भांजे का शव कुएं में मिला है। मृतका के भाई भरतलाल ने अपने जीजा सुरेन्द्र नागरे पर बहन और भांजे की हत्या का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें – Tamil Nadu: सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश, 4 की मौत, बिपिन रावत समेत 14 बड़े अफसर थे सवार

फिलहाल पुलिस ने 28 वर्षीय शांतकला पति सुरेन्द्र नागरे और 6 वर्षीय चकोर पिता सुरेन्द्र नागरे का शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मामला हत्या का है या महिला ने बेटे के साथ कुएं  में कूदकर आत्महत्या की है, यह पीएम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही सामने आयेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कुएं में मिले मां- बेटे के शव, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस कुएं में मिले मां- बेटे के शव, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस