सांसद का स्वागत करने जुटी भीड़ में से कई लोगों की जेब कटी, एक लाख से लेकर हजारों की चपत

बड़वानी, हेमंत नागझिरिया। सांसद महोदय का स्वागत करना आज कई लोगों को महंगा पड़ गया। सांसद की अगवानी करने पहुंची भीड़ के दौरान किसी ने मौका पाकर कई लोगों की जेब काट ली। इसमें से दो व्यक्तियों की जेब काटकर एक-एक लाख की राशि उड़ा ली गई है। अब इस बात की शिकायत पुलिस में की गई है।

दरअसल आज दोपहर लगभग करीब एक बजे सांसद गजेंद्र सिंह चौहान अंजड पहुंचे थे।प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष नियुक्त होने के बाद ये उनका प्रथम नगारागमन था। इस मौके पर जगह-जगह उनका स्वागत करने के लिए लोग जमा थे। स्वागत के लिए लोगों की खासी भीड़ जुटी थी, लेकिन इसी दौरान बदमाशों ने मौके का फायदा उठा लिया और कई लोगों की जेब काट ली। स्वागत करने गए नरेंद्र पाटीदार जो स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत थे, उनकी जेब से एक लाख रुपये निकाल लिए गए। इसी तरह नरेश भाई पाटीदार की जेब से भी एक लाख चोरी गए हैं। भगत भाई मंडलोई की जेब से 20 हजार काट लिये गए। वहीं पूर्व मण्डल अध्यक्ष भगत सिंह सोलंकी की जेब में से 19500 रुपये की राशि निकल गई। भाजपा नेता भरत यादव की जेब से 4500 रुपये गायब हो गए। इसी तरह से कुछ अन्य लोगो की जेब भी काट ली गई। जब इसकी भनक लोगों को लगी तो सबने अपनी अपनी जेबें टटोली और जिनकी जेब कटी थी उन्होने थाने जाकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस अब स्वागत के दौरान रिकॉर्ड किए गए वीडियो देख रही है साथ ही मामले की छानबीन कर रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।