Bhind News : विदेशी शराब से भरी लोडिंग वाहन पकड़ा, दो आरोपी गिरफ्तार

Bhind Crime News : मध्यप्रदेश के भिंड जिले में शराब की अवैध रूप से तस्करी बड़े जोरों से चल रही है बताया जा रहा है मेहगांव थाना पुलिस ने विदेशी शराब से भरी लोडिंग वाहन को पकड़ा। ये तस्कर ग्वालियर से शराब की खेप लेकर आए थे और मेहगांव क्षेत्र में हाईवे पर ढाबों पर बेचने की फिराक में थे। पकड़ी गई शराब की कीमत 95 हजार और वाहन की कीमत 10 लाख आंकी गई है।

यह है मामला

मेहंगाव थाना प्रभारी वरुण तिवारी के मुताबिक बॉयज स्कूल के पीछे खण्डहर सरकारी क्वार्टर के पास चम्बल कालोनी मेहगाँव पर पहुँची जहाँ पर मुखबिर के बताये गये पिकअप क्र एमपी 07 जीए 6901 के पास दो व्यक्ति खड़े दिखे जो पुलिस टीम को आता देख भागने लगे तभी वाहन को पकड़ा गया और उस पर से त्रिपाल को हटाया गया। वाहन के अंदर अवैध अंग्रेजी शराब की 7 पेटियां भरी हुई थी।‌ प्रत्येक पेटी में 15-15 क्वाटर, 15 अधी ब्लूचिप जिन की, 14 बोतल ब्लू चिप जिन की, 65 छोटे क्वार्टर फॉक्स बोडिका, कुल 85 लीटर अंग्रेजी की मिली जिसकी कीमत 95 हजार आंकी गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”