अच्छी खबर : MP के इस जिले ने जीती कोरोना से जंग, शहर में ऐसे हुआ सेलिब्रेशन  

भिंड, गणेश भारद्वाज। कोरोना महामारी से लड़ने के सामूहिक प्रयास, सामाजिक जागरूकता और सरकारी मदद आखिरकार कोरोना (Corona)अब नियंत्रण में है, ग्वालियर चम्बल संभाग में इसके सुखद परिणाम सामने आने लगे है। इसमें बाजी मारी है भिंड जिले ने जहाँ शुक्रवार को जारी हुए जिल प्रशासन के कोरोना  हेल्थ बुलेटिन में कोरोना मरीजों का आंकड़ा शून्य बताया गया, यानि यहाँ शुक्रवार को  पोसिटिव केस दर्ज हुआ और ना ही कोई एक्टिव केस बचा अर्थात भिंड कोरोना मुक्त हो गया।

वैश्विक महामारी कोविड-19 कोरोना (Corona) के घावों से जब भिंड जिले में मुक्ति पाई तो जिला प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने संयुक्त रूप से एक संगीतमयी शाम का आयोजन और जिले भर के कोरोना वारियर्स का सम्मान किया। इस शाम को रंगीन और खुशनुमा बनाया सोनी के म्यूजिक शो k फ़ॉर किशोर के चैम्पियन अनिल श्रीवास्तव ने। प्रसिद्घ गायक अनिल श्रीवास्तव ने ‘जहां डाल डाल पर सोने की चिड़िया करती है बसेरा, वह भारत देश है मेरा… से इस कोरोना वारियर्स को समर्पित शाम का शुभारंभ किया। इसके बाद अनूप जलोटा का सुप्रसिद्ध भजन ऐसी लागी लगन, मीरा हो गई मगन का बेहद आकर्षक अंदाज में गाया तो संस्कृति गार्डन में मौजूद श्रोतागण वाह वाह करने को विवश हो गए। इसके बाद क्रमशः किशोर कुमार के कुछ नग्मों और कुछ नई फिल्मों का रोचक रसमयी गायन किया।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....