मंत्री हुए विरोध के शिकार, ग्रामीणों ने दी हराने की धमकी, वीडियो वायरल

minister-lal-singh-ary-facing-heat-in-bhind-gohad

भिंड। मध्य प्रदेश का विधानसभा चुनाव रोचक मोड़ पर है, अंतिम समय में पार्टियां पूरी ताकत झोंक रही है| वहीं प्रत्याशी भी घर घर जाकर जनता से वोट की अपील कर रहे हैं। लेकिन इस दौरान नेताओं को जनता के विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। भिंड जिले के गोहद विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान सरकार में मंत्री लाल सिंह आर्य को उनके क्षेत्र में भारी विरोध का सामना करना पड़ा। आक्रोशित जनता ने तो उन्हें हराने तक की धमकी दे डाली। 

जानकारी के अनुसार शनिवार को मंत्री लाल सिंह आर्य अपने समर्थकों के साथ गोहद में जनसंपर्क करने पहुंचे थे। यहां उन्हें ग्रामीणों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। गांव वाले ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाईं। गुस्से में आक्रोशित एक युवक ने तो यह तक कह दिया कि आप चाहे मुख्यमंत्री भी बन जाए वह उनसे नहीं डरते। ग्रामीणों का आरोप है कि मंत्री जी यहां जीतने के बाद पांच साल तक गायब रहे और अब चुनाव के समय वोट मांगने आ रहे हैं। जगह जगह उन्हें लोगों के गुस्सा का शिकार होना पड़ रहा है। 

गौरतलब है कि टिकट बंटवारे से पहले मंत्री आर्य ने अपने विधानसभा क्षेत्र बदलने के लिए पार्टी से कहा था। लेकिन पार्टी ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए साफ कह दिया था कि अपने क्षेत्र से चुनाव लड़े या फिर सीट छोड़ दें। लाल सिंह आर्य इस बार भारी विरोध का सामना कर रहे हैं। इससे पहले भी उन्हें जनता ने एससी एसटी एक्ट को लेकर घेर लिया था और जमकर नारे बाजी की थी। अब उन्हें जनसंपर्क के दौरान लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है।