सदर बाजार में पहले बनाये एवं बाद में तोड़े गए डिवाइडर पर जवाब दे नपा भिण्ड प्रशासन, ये विशुद्ध आर्थिक अपराध : डॉ रमेश दुबे

भिण्ड,सचिन शर्मा। नगर पालिका भिण्ड (bhind) के द्वारा हाल ही में सदर बाजार में तोड़े गए नवनिर्मित डिवाइडर पर भाजपा नेता डॉ रमेश दुबे (BJP leader Dr Ramesh Dubey) ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए मामले को आर्थिक अपराध बताया है।

डॉ दुबे ने नगरपालिका प्रशासन को पत्र जारी कर कहा है कि पहले तो समाजसेवियों एवं जनता की मांग को मद्देनजर रखते हुए सदर बाजार में बीचोंबीच डिवाइडर को आवश्यकता से अधिक चौड़ा कर शौचालय आदि का निर्माण कराया गया क्योंकि शौचालयों की महती आवश्यता थी,लेकिन उसके क्रियान्वन में भविष्य में आवागमन में खड़ी होने वाली समस्याओं के प्रति दूरदर्शिता नहीं अपनाई गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”