VIDEO: दमोह उपचुनाव से पहले गर्माई सियासत, कांग्रेस के आरोपों का भूपेन्द्र सिंह ने किया खंडन

obc reservation

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। दमोह उपचुनाव (Damoh By-election) से ठीक एक दिन पहले मप्र शासन (MP Government) लिखी एक कार में नोटों की गड्डियां मिलने से सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। कांग्रेस के आरोपों के बाद नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह (Urban Administration Minister Bhupendra Singh)  का बड़ा बयान सामने आया है।  एक न्यूज एजेंसी से चर्चा करते हुए भूपेन्द्र सिंह ने कांग्रेस द्वारा लगाए गए सारे आरोपों का खंडन किया है।

यह भी पढ़े.. मध्य प्रदेश: कोरोना संकटकाल में 1 लाख जीतने का सुनहरा मौका, यह देखें पूरी डिटेल्स

न्यूज एजेंसी से चर्चा करते हुए भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि आज जो दमोह में कांग्रेस पार्टी द्वारा एक नाटक किया गया, यह उनकी हार और पराजय की बौखलाहट है। यह अनर्गल आरोप लगाए गए। बिना तथ्यों और प्रमाण के बात कही गई।मैंने गुरुवार शाम को ही दमोह छोड़ दिया था और पथरिया विधानसभा क्षेत्र के नरसिंहगढ़ की सीमेंट फैक्ट्री के एक गेस्ट हाउस में रुके थे।

भूपेन्द्र सिंह ने साफ कहा कि आज कांग्रेस के नाटक के बाद जब मौके पर जाकर देखा गया तो ना तो कोई पैसा ना कोई नोटों की गड्डी।एसएसटी की गाड़ी और खुद कोरोना पॉजिटिव कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन (Ajay Tandon) यहां पहुंचे और जांच की तो एक रुपया नहीं मिला। यह कांग्रेस की BJP को बदनाम करने की साजिश है और हारने के चक्कर में यह आरोप लगा रही है।बीजेपी इस नाटक की निंदा करती है।

यह भी पढ़े.. दमोह उपचुनाव 2021: दांव पर राहुल लोधी-अजय टंडन की साख, ढ़ाई लाख मतदाता करेंगे भाग्य का फैसला

बता दे कि आज दोपहर में दमोह उपचुनाव के मतदान से ठीक एक दिन पहले श्याम कॉलोनी में संचालित क्लब हाउस के बाहर नोटों से भरी गाड़ी की जानकारी लगते ही कांग्रेसियों ने हंगामा शुरू कर दिया था, जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा और जांच की तो कुछ नहीं मिला। इस दौरान हंगामा करने पर पुलिस ने कई कांग्रेसियों को गिरफ्तार भी कर लिया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप था कि जिस कार में नोटों के होने की जानकारी मिली थी, वह कार नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह की बताई जा रही है, जबकी मंत्री का साफ कहना है कि वे गुरुवार शाम को ही क्षेत्र से बाहर हो गए थे।