भोपाल में कांग्रेस नेता एमडी ड्रग के साथ गिरफ्तार

Bhopal Congress leader MD DRUG : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शुक्रवार को थार जीप में 15 लाख की एमडी ड्रग के साथ कांग्रेस नेता को पुलिस ने पकड़ा है। बताया जा रहा है कि आरोपी पूर्व महामंत्री किसान कांग्रेस नेता हमीद खान है, हमीद खान की गिरफ़्तारी की खबर सामने आते ही उसके पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। जिसके बाद बीजेपी ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है।

पूर्व कांग्रेस पदाधिकारी

आरोपी पूर्व कांग्रेस पदाधिकारी रह चुका है। उसके पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो गए। इस पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। सारंग ने कहा कि यह कांग्रेस का मूल चरित्र हैं, जो दिग्विजय शुचिता की बातें करते हैं। इस मामले से उनका चरित्र भी सामने आ गया हैं। कांग्रेस के नेता का इस तरह से पकड़ा जाना कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मूल व्यवहार को प्रदर्शित करता है।

पुलिस के अनुसार उन्हे सूचना के बाद थाना अयोध्या नगर के ग्राम अरेड़ी पुलिस के पास लाल रंग की जीप को रोका। थार जीप चालक 57 वर्षीय हामिद खान निवासी कोकता थाना बिलखिरिया से पूछताछ की। उसकी तलाशी लेने पर हामिद के पास 15 ग्राम मादक पदार्थ एमडी ड्रग मिला। जिसकी बाजार में कीमत 15 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।